बीजेपी ने आखिर क्यों होल्ड पर रखा है उम्मीदवारों का लिस्ट, आखिरी समय में कौन कौन आया रेस में, जानें सबकुछ


भारतीय जनता पार्टी के झारखंड के उम्मीदवारों की लिस्ट होल्ड पर रखी गई है। माना जा रहा है कि पिछले दो दिनों से भारतीय जनता पार्टी के झारखंड के उम्मीदवारों की जो सूची सोशल मीडिया और कुछ इलेक्ट्रॉनिक प्लेटफार्म पर तैर रही है उसके बाद भारतीय जनता पार्टी में जबरदस्त विरोध देखने को मिल रहा है ।इसकी वजह है कि उसे सूची में कई ऐसे नाम काटे गए हैं। इन्हें लेकर विरोध देखे जा रहे हैं ।रांची से वर्तमान विधायक सी पी सिंह के स्थान पर नवीन जायसवाल को उतारे जाने का विरोध हो रहा है तो वही यह खबर आई की हटिया से कांग्रेस नेता अजय लाल सहदेव को टिकट दिया जा रहा है। इस बीच हाई प्रोफाइल जमशेदपुर पूर्वी सीट को लेकर भी जबरदस्त खींच तान चल रही है। माना जा रहा है कि ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास इस सीट से अपनी बहू पूर्णिमा दास को उतारना चाहते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व अभी तक इसके लिए तैयार नहीं दिख रहा ।।रघुवर दास ने जैसा कि बताया जाता है इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने की भी पेशकश की है । इसे भी खारिज कर दिया गया है। अब यह बताया जा रहा है कि इस सीट के लिए कुणाल सारंगी का नाम आगे किया गया है।
दूसरी ओर कांग्रेस विधायक प्रतीप यादव को भारतीय जनता पार्टी में लेने की बात असम के मुख्यमंत्री हिमांता विश्वा सरमा ने की है इसे लेकर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे का कड़ा प्रतिवाद बताया जा रहा है। वे किसी भी हालत में प्रदीप यादव को भाजपा में शामिल होने देना नहीं चाहते ।

कल की खबर यह भी चर्चा बटोरती रही कि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र राय jmm में शामिल होने जा रहे हैं ।यह खबर आई कि उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की है रविंद्र राय को इस खबर को खारिज करना पड़ा ।यह खबर आई की रविंद्र राय राजधनवार से jmm के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं ।

दूसरी ओर आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सुर्खियां बटोरती रही।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास की बहू पूर्णिमा ललित दास के विधानसभा चुनाव लडऩे को लेकर अटकलें लगाई जा रही है।
एक तरह पूर्णिमा के जमशेदपुर पूर्वी से उम्मीदवार होने की संभावना को लेकर खबरें चल रही है दूसरी ओर पूर्णिमा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक वीडियो जिसमें वो गोलगप्पा खा रही है डालते हुए लिखा है कि चुनावी माहौल एक तरफ़ और गोलगप्पे का मजा एक तरफ, हम महिलाएं अगर माहौल गरम हो न तो वहां हम नरमी से पेश आती है ज्.??
वैसे हम मार्केट आये और गोलगप्पे ना खाए ऐसा तो हो नहीं सकता , बाजार आने पे पता चलता है कि हमारे पास बहुत से विकल्प होते है पर उनमें से उचित मूल्य और गुणवत्ता के आधार पर और इतने विकल्पों में से किसी एक के चुनाव के बाद जब हम थक जाती है तो ये गोलगप्पे ही है जो हम में ओर ऊर्जा भारती है??
हमारे फेवरेट गोलगप्पे वाले भईया है जगह बताइए कौन सी है ?
पूर्णिमा ने जो बातें लिखी है उससे साफ संकेत मिल रहा है कि वो खुद को लेकर चल रही सोशल मीडिया में खबरों से बेफिक्र है। जमशेदपुर पूर्वी से उनके उम्मीदवारों को लेकर जो भी खबरें चल रही है उसकी उन्हे कोई चिंता नहीं है। हालांकि पूर्णिमा के इस वीडियो में कई लोगों ने उनके जमशेदपुर पूर्वी से उम्मीदवार बनने को लेकर बातें जरूर लिखी है। कोई समर्थक लिख रहा है कि पूरा पूर्वी डोल रहा है, पूर्णिमा ललित दास बोल रहा है, कोई लिख रहा है भावी विधायक जमशेदपुर।

Share this News...