शिवम एन्क्लेव में विश्वकर्मा पूजा पर माता का जागरण

बिरसानगर जोन 1 अवस्थित शिवम एन्क्लेव में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर कल रात माता का जागरण आयोजित किया गया. शहर के प्रसिद्ध भजन गायक कृष्णमूर्ति ने सुमधुर भजनों से श्रद्धालुओं को मोहित किया.
शिवम एन्क्लेव के प्रमोटर वीरेंद्र सिंह ने सपरिवार यह आयोजन किया. श्री सिंह एक संघर्षशील उद्यमी हैं जो कंस्ट्रक्शन के अलावा शिवम सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं जहाँ असंख्य स्थानीय युवाओं को रोजगार प्राप्त होता है.
कल जागरण के अवसर पर पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार, विधायक सरयू राय, कोशिश एक मुस्कान के प्रवर्तक एवं समाजसेवी शिव शंकर सिंह, चमकता आईना एवं न्यू इस्पात मेल के संपादक बृज भूषण सिंह, प्रिंस सिंह आदि उपस्थित हुए. डॉ अजय कुमार ने वीरेंदर सिंह के आयोजन की भूरि भूरि प्रशंसा की और उपस्थित लोगों को अपने और परिवार के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की सलाह दी और सुझाव दिया कि नियमित रूप से बी पी और शुगर की जाँच कराएं तथा घर में रोज अपना वजन जाँचने के लिए वेइंग मशीन रखें. शिव शंकर सिंह ने वीरेंद्र सिंह द्वारा रोजगार उपलब्ध कराने की सराहना की.
कार्यक्रम का संचालन जाने माने उद्घोषक उदय चंद्रवंशी ने किया. जागरण में वीरेंद्र सिंह और पत्नी सहित पूरे परिवार के साथ चिंटू सिंह एवं साथियों ने उपस्थित श्रद्धालुओं की भरपूर सेवा की और भोग प्रसाद खिलाया.

Share this News...