शिवराज सिंह चौहान बने झारखंड के भाजपा चुनाव प्रभारी, काले ने दी बधाई

जमशेदपुर, 17 जून : केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को
भाजपा झारखण्ड का प्रदेश चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है। उनके साथ असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व सरमा को झारखंड का सह प्रभारी बनाया गया है।
केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को महाराष्ट्र और धर्मेंद्र प्रधान को हरियाणा तथा जी किशन रेड्डी कोर् जम्मू कश्मीर का चुनाव प्रभारी बनाया गया है। इन सभी राज्यों में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं झारखंड में शिवराज सिंह चौहान को चुनाव प्रभारी बनाया जाना इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पिछले चुनाव के मुकाबले तीन सीट गंवानी पड़ी है यह सभी आदिवासी क्षेत्र की हैं।
. बीजेपी के झारखंड पूर्व प्रवक्ता अमरप्रीत सिंह काले ने कहा है कि
केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भाजपा झारखण्ड का प्रदेश चुनाव प्रभारी नियुक्त किया जाना संगठन में नयी ऊर्जा और स्फूर्ति पैदा करने वाला कदम है. उनके साथ असम के मुख्यमंत्री आदरणीय श्री हेमंत विस्वाशर्मा जी को प्रदेश चुनाव सह प्रभारी बनाना भी संगठन को नयी राह दिखायेगा.
उन्होने कहा कि
आदरणीय श्री चौहान जी के नेतृत्व में सन् 2000 में उनके @BJYM के राष्ट्रीय अध्यक की जिन्मेदारी के दौरान मुझे #BJYM प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में उनसे मार्गदर्शन मिलता रहा एवं कार्यकर्ताओं में उत्साह और जोश पैदा करने और संगठन के प्रति समर्पण भाव से निर्धारित लक्ष्य हासिल करने का गुर सीखने का सौभाग्य मिला।

श्रद्धेय श्री @narendramodi जी को ईश्वर और यश प्रदान करें ।

Share this News...