आरएसबी समूह ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस, कार्यबल 30 प्रतिशत करने का है लक्ष्य

जमशेदपुर 8 मार्च संवाददाता
आरएसबी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया। कई साल पहले, चेयरमैन आर.के. बेहरा और वाइस चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, एस.के. बेहरा ने कुल कार्यबल में 30त्न महिला प्रतिनिधित्व प्राप्त करने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य की घोषणा की। यह दूरदर्शी प्रतिबद्धता संगठन के भीतर महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए आरएसबी की चल रही पहल के पीछे प्रेरक शक्ति रही है।
हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया इसमें आरएसबी कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों सहित 2000 से अधिक लोग शामिल हुए । कार्यक्रम में महिलाओं के अधिकारों और उपलब्धियों पर सशक्त संदेश देते हुए सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रमों की एक विविध श्रृंखला प्रदर्शित की गई।
सुश्री निर्मला बेहरा, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर ग्रुप एचआर, महिला कल्याण के उद्देश्य से विभिन्न पहलों का नेतृत्व करने में सहायक रही हैं। उन्होंने अपने संदेश में कंपनी की महिला कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करते हुए कंपनी की सफलता में महिला कर्मचारियों के योगदान की प्रशंसा की.
कार्यक्रम में गायन, नृत्य और नुक्कड़ नाटक सहित प्रतिभाशाली आरएसबी परिवार के सदस्यों द्वारा आकर्षक प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम में वाइस चेयरमैन तथा मैनेजिंग डायरेक्टर एस.के. बेहरा के साथ संगीता बेहरा, नलिनी बेहरा, सम्मानित मुख्य अतिथि दुर्गेशनंदिनी, बाल विकास परियोजना अधिकारी और प्रसिद्ध शिक्षाविद् प्रतिभा मोहंती, योगिता सत्पथी सहित विभिन्न अधिकारी तथा कर्मचारी शामिल हुए।

Share this News...