पूर्व विधायक देवेन्द्र कुंवर के कारनामों से मची सनसनी, भरी पंचायत में एक युवक को पीटते और थूक चटवाते हुए वीडियो हुआ वायरल*

*
दुमका, जिले के जरमुंडी विधानसभा के पूर्व विधायक रहे देवेंद्र कुंवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक युवक की लात से पिटाई कर रहे हैं और उसके बाद थूक चटवा रहे हैं । इस वीडियो के वायरल होते राजनीतिक महकमा में सनसनी मच गई और चर्चाओं का बाजार गर्म है । हालांकि इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है । इस मामले में पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर ने अपना कोई पक्ष अभी तक नहीं रखा है । बताते चलें कि देवेंद्र कुंवर 1995 में झारखंड मुक्ति मोर्चा और 2000 में भाजपा के टिकट पर जरमुंडी से विधायक बने । 2019 में भी भाजपा के टिकट पर उन्होंने चुनाव लड़ा था लेकिन कड़ी संघर्ष के बाद कांग्रेस के बादल पत्रलेख ने उन्हें शिकस्त दी थी ।
इस मामले में अब पूर्व विधायक का भी पक्ष आ गया है में विधायक ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह लड़का तो मेरा गांव का ही है। माहौल को खराब होता देख पंचायत होने के बाद मैंने उस लडके को अपने घर पर लाया था लेकिन पूर्व विधायक ने थूक चटवाने की बात को झूठा करार देते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है वह जमीन पर झुककर सभी से माफी मांग रहा था। लेकिन उस वीडियो के छोटे से क्लिप को दूसरे ढंग से पेश करके मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

Share this News...