DC और SSP ने निर्मल महतो समाधि स्थल का लिया जायजा ,शहादत दिवस सभा की तैयारी

Jamshedpur,7 Aug: 08 अगस्त को शहीद निर्मल महतो की पुण्यतिथि पर कदमा के उलियान स्थित समाधि स्थल पर सभा आयोजित होनी है। कार्यक्रम में आने वाले उनके समर्थकों की बड़ी संख्या को देखते हुए उपायुक्त मंजूनाथ भजन्त्री ने एसएसपी प्रभात कुमार एवं जिला प्रशासन के अन्य पदाधिकारियों के साथ सभा स्थल का निरीक्षण कर विधि व्यवस्था की समीक्षा की । मौके पर विधायक श्रीमती सविता महतो से कार्यक्रम के आयोजन को लेकर जानकारी ली गयी तथा सभा में आने वाले आगन्तुकों के सम्बंध में चर्चा की गयी।

वहां मौजूद विशेष पदाधिकारी जेएनएसी, भवन निर्माण के अभियंता एवं जुस्को के प्रतिनिधि को सभा मैदान व समाधि स्थल की साफ सफाई, सौंदर्यीकरण, माल्यार्पण स्थल पर स्टेज निर्माण व मुख्य सभा स्थल में मंच निर्माण की जांच को लेकर जरूरी निर्देश दिए। सुरक्षा व्यवस्था व यातायात व्यवस्था के बेहतर संधारण को लेकर भी सभी एहतियातन कदम उठाने का निदेश दिया गया। मैदान में जलजमाव नहीं हो इसे लेकर स्लैग डाला गया है, आगंतुकों के बैठने की व्यवस्था, बैरिकेडिंग आदि की भी समीक्षा की गयी।

मौके पर विशेष पदाधिकारी जेएनएसी संजय कुमार, डीसीएलआर-सह- नजारत उपसमाहर्ता रविन्द्र गागराई, जिला योजना पदाधिकारी अरूण द्विवेदी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रोहित कुमार, अभियंता, भवन निर्माण व अन्य मौजूद रहे .

Share this News...