अभय सिंह फंसते जा रहे बुरी तरह, उच्च न्यायालय में आज नहीं मिली जमानत, 12 को फिर सुनवाई, मानगो में बिल्डर ने किया रंगदारी का केस, jugsalai कांड अलग से मुँह फाड़े खडा

Jamshedpur,2 June: राँची उच्च न्यायालय में आज अभय सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई लेकिन फैसला नहीं हुआ. अब 12 जून को अगली सुनवाई होगी. अभियोजन की ओर से स्वयं advocate general उपस्थित हुए जो न्यायिक प्रक्रिया में उल्लेखनीय घटना है. इससे पता चलता है कि दंगा फसाद में फंसने के बाद निकलने का रास्ता कितना चुनौतीपूर्ण हो जाता है.
इस बीच खबर है कि अभय सिंह और उनके भाइयो पर पुलिस की सख्ती से ऊर्जा और हिम्मत पाकर kashidih में एक एक कर लोग विरोध में सामने आने लगे हैं और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने लगे हैं. मानगो निवासी एक बिल्डर मो सागिर ने कल मानगो थाना में अभय सिंह, भाई दिलीप सिंह और निर्भय सिंह पर रंगदारी और कब्जा की शिकायत दर्ज करायी. कुछ दिन पहले शेखर सिंह और उसकी माता पार्वती देवी ने निर्भय सिंह और दिलीप सिंह पर साकची थाना में रंगदारी और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था.
कदमा हिंसा मामला अभय सिंह और उनके परिवार पर भारी पड़ते दिखाई दे रहा है. रामनवमी झंडा जुलूस विवाद के क्रम में Jugsalai में हुए पथराव के मुकदमा में भी अभय सिंह घिरे हुए हैं.

Share this News...