प्रदेश कांग्रेस ने किया सरयू राय का कड़ा विरोध : डॉ ओ पी आनंद प्रकरण

Ranchi,24 May: JPCC-I प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे , लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने निर्दलीय विधायक सरयू राय द्वारा सरायकेला-खरसावां जिले के विवादित चिकित्सक और आदित्यपुर स्थित 111सेव लाइफ नर्सिंग होम के संचालक डॉ. ओपी आनंद के पक्ष में दिये गये बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि कानून के जानकार सरयू राय को यह भी मालूम होना चाहिए कि गलत कार्यों को प्रश्रय देने वालों के खिलाफ भी भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जाता है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि जो निजी नर्सिंग होम संचालक प्रशासनिक कार्यां में बाधा पहुंचाता हो और स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करता ह उसके खिलाफ कार्रवाई का समर्थन करने की बजाय, उनका बचाव करने के लिए आगे आने वाले लोगों की मंशा पर कई तरह का संदेह उत्पन्न होना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि डॉ0 ओपी आनंद के खिलाफ पूर्व में भी कई शिकायतें मिल रही थी और यहां तक की मरीजों के परिजनों ने भी उनके खिलाफ दोहन करने समेत कई तरह की शिकायत करते हुए प्रशासन को आवश्यक साक्ष्य भी उपलब्ध कराने का काम किया है।
प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव कहा कि विधायक सरयू राय राय का इस मामले में मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मामले को निपटाने की सलाह देना ये कौन सा व्यावसायिक दृष्टिकोण है जो कहीं से भी उचित नहीं है। इस मामले में पुलिस-प्रशासन अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है, सभी कार्रवाई विधिसम्मत तरीके से और साक्ष्यों के आधार पर किये जा रहे है और ऐसे लोगों पर गठबंधन सरकार में हर हाल में कार्रवाई होकर रहेगी।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि विधायक सरयू राय जिस आरएसएस के पाठशाला से पढ़ कर आये और मनमाने तरीके से सर्टिफिकेट बांटने का काम करते है, वह इस सरकार में नहीं चलने वाला है। डॉ0 ओपी आनंद के पक्ष में सरयू राय के प्रेम उमड़ने का क्या करना हो सकता है, इसका चोला भी जल्द ही जनता के सामने बेनकाब हो जाएगा।

Share this News...