शरारत की हद : लोग पानी के लिए बेहाल और चिलगु में चापानल चबूतरे पर मलत्याग: महिलाएं हुई आक्रोशित, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप: video

Chandi,5 April : गर्मी शुरू होते ही पेयजल के लिए गांव से लेकर शहर तक लोग परेशान हैं। वहीं चिलगु पुनर्वास स्थल में भीषण जल समस्या विद्यमान है। जलस्तर घटने के कारण अनेक चापानलों से पानी निकलना बंद हो गया है। रविवार के रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने चिलगु स्थित एक चापानल के चबूतरे पर मलत्याग कर दिया जिसके कारण करीब 150 परिवार के समक्ष पेयजल संकट उत्पन्न हो गया। सोमवार की सुबह महिलाएं जब पानी लेने के लिए चापानल गई तो गंदगी देख विफर गयीं। उसके बाद महिलाओं ने आजसू नेता दुर्योधन गोप व चिलगु पंचायत के मुखिया नरसिंह सरदार को इसकी जानकारी दी। दोनों ने घटना स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया । महिलाओं ने आक्रोशित होकर समस्या समाधान की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुखिया ने मोबाइल से घटना की जानकारी चांडिल के बीडीओ व थाना प्रभारी को दी। तीन घंटे बाद पुलिस पहुंची।

महिलाओं ने इस घिनौने करतूत का आरोप निर्मल गोप व उनके पुत्र निक्तिपद गोप पर लगाते हुए लिखित आवेदन दिया। आवेदन पत्र में निर्मला देवी, पारूलता देवी, चंपा महापात्र, उर्मिला गोप, बॉबी कुमारी गुप्ता, मोनिका बनर्जी, रूपा प्रमाणिक, सहचरी गोराई, सीमा गोराई, रेखु गोप, प्रीति कुमारी, रेणु देवी, आरती कालिंदी आदि का हस्ताक्षर है। उसके बाद पुलिस आरोपियों के घर गई लेकिन वे नही मिले।, जबकि लोगों ने बताया कि दोनों आरोपी उस समय घर में मौजूद थे। पुलिस ने आश्वासन दिया कि 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Share this News...