सोनारी फायरिंग- दो और अभियुक्त गिरफ्तार, जेल भेजे गये

जमशेदपुर 1 मार्च संवाददाता सोनारी पुलिस ने 26 फरवरी को सियाल उर्फ सोनू पर हुई फायरिंग की घटना में शामिल दो अभियुक्तों निर्मल नगर निवासी बुद्धा धीवर उर्फ बिमल और मदन सेठ उर्फ प्रदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बुद्धा धीवर और मदन सेठ को प्रदीप की घटना के दिन मुख्य भूमिका थी इनके द्वारा ही फायरिंग की जा रही थी। जो रविदास के के साथ बोलेरो गाड़ी पर सवार थे जिनकी तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में आई हुई है दोनों में एक बुद्धा धिवर गाड़ी के आगे बैठा हुआ था और उत्तर कर गोली चलाते हुए की तस्वीर आई हुई है।
वहीं घायल सियाल की स्थिति मैं सुधार है पीठ से गोली निकाल दी गई है.
रविदास गैंग के द्वारा 26 फरवरी को कागल नगर रोड नंबर 5 में सियाल पर जान मारने की नीयत से गोली चलाई गई थी जिसका रिम्स में अस्पताल में इलाज चल रहा है डॉक्टरों ने पीठ में फंसी गोली निकाल दी है स्थिति में सुधार हो गया है सोनारी थाना की एक टीम रांची रिम्स में उसे देखने के लिए गई हुई थी जो लौट आई है.

रविदास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापामारी
सोनारी थाना प्रभारी रेनू गुप्ता के नेतृत्व में टीम रविदास के ठिकानों पर लगातार छापामारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द  पकड़ा जाएगा. इस मामले में पुलिस तीन अभियुक्तों निर्मल नगर निवासी लालटु महतो विशाल दत्ता और पहलाद धिवर को जेल भेज चुकी है जबकि धनंजय पर चाकू से हमला करने के मामले में खूंटाडीह निवासी राकेश प्रसाद उर्फ जीतू भी जेल में है.

Share this News...