माटी के लिए पार्टी भी छोड़ सकते हैं : बन्ना

गणतंत्र दिवस पर गोपाल मैदान में ज़िला प्रशासन का ध्वजारोहण

जमशेदपुर : आज गणतंत्र दिवस पर जिला स्तरीय मुख्य समारोह का आयोजन बिष्टुपुर गोपाल मैदान में किया गया जिसमें राज्य के स्वास्थ्य व आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने तिरंगा फहराया. इस अवसर पर उन्होंने शहरवासियों को इस पावन दिन की शुभकामनाएं देते हुए देश हित में कार्य करने तथा झारखंड को ऊंचाई पर ले जाने की बात कही.
अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री की कथनी को राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने करनी का रूप दिया. बन्ना ने कहा कि जन्मभूमि सबसे पवित्र होती है. माटी (मातृभूमि) के लिए वे पार्टी तक छोड़ सकते है. साथ ही कहा कि पीएम देश हित मे कदम बढ़ाए, वे उनके साथ हैं. मंत्री ने अपनी मांगों को लेकर इस ठंड में भी धरने पर बैठे किसानों को गले लगाने का आग्रह प्रधानमंत्री से किया .
श्री गुप्ता ने कहा कि पीएम कहते थे कि वे चप्पल पहननेवालों को हवाई जहाज का सफर करता देखना चाहते हैं, लेकिन इसे सीएम हेमंत सोरेन ने लॉकडाउन में कर दिखाया. मुख्यमंत्री के प्रयासों ने झारखंडी मजदूरों को न सिर्फ अपने राज्य लौटा कर लाया, बल्कि विशेष तौर पर उनके लिए 3 योजनाओं का शुभारंभ कर उन्हें रोजगार के साधन भी मुहैया कगया . मंत्री श्री गुप्ता ने परेड का निरीक्षण किया एवं उसके बाद ध्वजारोहण किया. इस मौके पर उपायुक्त सूरज कुमार, एसएसपी डॉक्टर तमिल वणन सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे. तत्पश्चात मंत्री ने झांकी व परेड में बेहतर प्रदर्शन करनेवालों को पुरस्कृत किया. कोरोनकाल में सेवा करनेवाले कई कोरोना वारियर्स को मंच से सम्मान दिया गया।

Share this News...