आदित्यपुर गोलीचालन का पुलिस ने किया खुलासा

विकास सिंह समेत तीन गिरफ्तार, एक देशी पिस्टल व खोखा बरामद

आदित्यपुर थाना अंतर्गत मांझीटोला में गुरुवार की शाम हुए गोली चालन की घटना का खुलासा करते हुए आदित्यपुर पुलिस ने तीन अपराधकर्मियों विकास कुमार सिंह, चंदन प्रसाद और उपेंद्र कुमार मंडल को गिरफ्तार किया . पुलिस ने आरोपी विकास सिंह के घर से 7.65 एमएम के देसी पिस्टल और एक खोखा बरामद किया है. तीनों आरोपियों को आज शाम में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया . इस संबंध में आदित्यपुर थाना कांड संख्या 29/21 दिनांक 22.01.21 धारा 307, 34 भादवि एवं 27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.
इस संबंध में सरायकेला खरसावां जिले के एसपी मो अर्शी ने शनिवार को आदित्यपुर थाना में पत्रकारों को बताया कि गुरुवार की शाम को कदमा थाना अंतर्गत शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 1 निवासी कृष्णा कर्मकार नामक युवक को मांझीटोला में गोली लगी थी, जिसके बाद उसे बेहद ही गोपनीय तरीके से टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने एक्स-रे के दौरान उसे गोली लगने की पुष्टि की थी. जिसके बाद मामले की जानकारी आदित्यपुर थाना पुलिस को दी गई जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आदित्यपुर थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले से जुड़े तीनों अपराध कर्मियों को घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. बताया जाता है कि कृष्णा कर्मकार मांझीटोला में अपने दोस्तों के साथ खा पी रहा था, जिसमें मांझीटोला नियर पानी टंकी निवासी विकास कुमार सिंह, शास्त्रीनगर निवासी चंदन व साकची गंडक रोड निवासी उपेंद्र कुमार मंडल शामिल थे. इस दौरान आपसी विवाद में गोली चल गयी. गोली कृष्णा के पेट में लगी जिसे तुरंत टीएमएच में भर्ती कराया गया. फिलहाल कृष्णा का इलाज टाटा मुख्य अस्पताल में चल रहा है. पुलिस कृष्णा के आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है.
आपराधिक इतिहास रहा है विकास सिंह का
पुलिस की गिरफ्त में आये विकास कुमार सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है और पूर्व में भी जेल जा चुका है. इस संबंध में आदित्यपुर थाना कांड संख्या 66-16 दिनांक 30.3.16 हत्या व आम्र्स एक्ट मामले में जेल जा चुका है.

Share this News...