बॉडर इलाके में सुरक्षा को ले बंदगांव पहुंचे विधायक सुखराम,लोगो को किये आगाह अपने भी रहे सुरक्षित दुसरो को भी करें सुरक्षित

रांची में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर आज बॉर्डर इलाके की सुरक्षा व्यवस्था व विभिन्न बिंदु को लेकर स्थानीय विधायक सुखराम उरांव नक्सल प्रभावित इलाके बंद गांव का दौरा किया।
इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था व स्थानीय समस्याओं को लेकर स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी देवानंद राम व थाना प्रभारी सोहन लाल से विभिन्न बिंदुओं पर विचार विमर्श किए। साथ ही दिशा निर्देश भी दिए ।
विशेषकर बॉर्डर इलाका होने के कारण यह इलाका अति संवेदनशील हो गया है प्रत्येक आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिया गया ।
साथ ही अपने स्तर से भी हर प्रकार का सहयोग करने का आश्वासन प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी को दिया।
इस दौरान विधायक सुखराम उरांव ने स्थानीय लोगों के साथ विचार विमर्श किए एवं हाल-चाल लिए।मौके पर झामुमो नेता प्रदीप महतो व पिरु हेम्ब्रम मौजूद थे।
****
सोशल डिस्टेस्टिंग का अनुपालन करने पर विधायक सुखराम ने दिया जोर
बंदगांव ।
बंदगांव पहुंचे विधायक सुखराम उरांव ने लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि सोशल डिस्टेन्स का अनुपालन करें । साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि हाथ को बीच-बीच में हमेशा साबुन या डिटॉल हैंडवाश से धोएं ।उन्होंने यह भी कहा कि हमे भी सुरक्षित रहना है और दूसरों को भी सुरक्षित रखना है । विधायक ने कहा सभी लोगों को स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए.
****

Share this News...