केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने क्षेत्र के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वार्ता की

खूंटी के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने आज दिल्ली से अपने संसदीय क्षेत्र के विधायक, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष,मंडल अध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से वर्तमान स्थिति की समीक्षा की। श्री मुंडा ने कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए किये जा रहे उपायों की जानकारी ली एवं समस्याओं से अवगत हुए।
श्री मुंडा ने खूंटी लोकसभा में गरीबों के लिए मिल रहे राशन और भोजन के बारे में जानकारी ली एवं हो रहे कार्यों पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि ये अदृश्य बीमारी अभी लंबे समय तक चल सकती है। प्रधानमंत्री,पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के निर्देशों का पालन करें।इस बीमारी का एकमात्र इलाज सोशल डिस्टेनसिंग और अपने घर में रहना है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकारें हर संभव प्रयास कर रहे हैं।लेकिन,पार्टी कार्यकर्ता भी गांव गांव में लोगों को जागरूक करें। यह भी ध्यान रखना है कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। अनाज की कोई कमी नहीं है।केंद्र सरकार तीन माह का राशन दे चुकी है।जिन गरीबों के पास राशन कार्ड नहीं है, उन्हें भी राशन मिलना है। कार्यकर्ता इस काम में सहयोग करें और अपने क्षेत्र में इसका विशेष ध्यान रखें।
श्री मुंडा ने कहा कि लॉक डाउन खत्म करने की प्रक्रिया लंबी होगी।सरकार हर चीज का अध्ययन करके धीरे धीरे खोलने पर विचार कर रही है। लोगों को अपने क्षेत्र में रोजगार कैसे मिले, इस पर सरकार का विशेष ध्यान है।

Share this News...