आदित्यपुर में रेलवे कंस्ट्रक्शन का काम कर रहें मजदूरों को अज्ञात लोगों ने काम करने से मना कर चलाई गोली, पुलिस जांच में जुटी

शहर में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं उनके मनोबल में कितनी वृद्धि होती जा रही है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार को दिन दहाड़े कुछ लोग ह‍थियार और बम लेकर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहें जगह पर पहुंच गए और गोलियां चलाई और बम भी फेंके।
मामला आदित्यपुर क्षेत्र का है जहां राममड़ैया बस्ती के समीप जीपीटी इंफ्राप्रोजेक्ट लिमिटेड के अंतर्गत रेलवे कंस्ट्रक्शन का काम आदित्यपुर स्थित केसरी गैस एजेंसी के ठीक सामने चल रहा था। वही पर कुछ लोगों ने पहले तो मजदूरों को काम करने से मना किया लेकिन उसके बावजूद मजदूरों ने काम बंद नहीं किया तो गाली-गलौज करने लगे और मजदूरों पर गोलियां चलाई। गनीमत रही कि किसी को भी गोली नहीं लगी। मजदूर बाल-बाल बच गए, अपराधियों का निशाना चूक गया। मजदूरों के साइड से गोली निकल गई। वहीं अज्ञात अपराधियों ने बम भी फेंका। बम फेंकने के निशान घटनास्थल पर देखे जा सकते है । इस घटना के बाद अपराधी वहां से भाग निकले।

घटना के बाद मजदूर घटना स्थल से भागे नहीं है कार्यस्थल पर ही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आदित्यपुर आरआईटी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन इस बात का अबतक पता नहीं चल सका है कि गोली आखिर चलाई किसने है। दिन-दहाड़े इस तरह की वारदात से ये साफ बयां होता है कि अपराधियों में अब प्रशासन का भी भय नहीं रह गया है। प्रशासन को ज़रूरत है ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने की जिससे कोई बड़ी घटनाओं को ये अपराधी अंजाम ना दे सके।

Share this News...