भाजपा सोनारी मंडल अध्यक्ष पैसा लेकर बेच रहे पद

बातचीत का ऑडियो वायरल : गंदी राजनीति की बू
जमशेदपुर : शहर में इनदिनों भाजपा तथा भाजमो (विधायक सरयू राय की पार्टी) के बीच भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जुबानी जंग तेज है, वहीं भाजपा के एक मंडल अध्यक्ष का ऑडियो ने सनसनी फैला दी है. इसमें साफ तौर पर न सिर्फ पैसों की लेनदेन का जिक्र किया गया है, बल्कि स्कूटी बाइक का ऑफर मिलने का भी बात स्वयं मंडल अध्यक्ष ने स्वीकारी है.
उक्त ऑडियो में सोनारी मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार अपने मंडल के ही नीतीश नामक युवक को फोन कर पूछता है कि वह दीपक नाग को यह क्यों कह दिया कि उसने मंडल अध्यक्ष को 5000 रु दिया है, जबकि उसने तो सिर्फ 2000 रु ही दिया है. यही नही प्रशांत उसे सुझाव भी देता है कि ये सब राज की बात है, किसी से चर्चा न करें, बल्कि यह कह दें कि अध्यक्ष से उसकी मुलाकात ही नही हुई है. खुद प्रशांत यह कहता है कि उसे एक दूसरे प्रत्याशी ने स्कूटी देने का वादा किया है, लेकिन वो इंकार कर देता है.
इसी क्रम में प्रशांत ने नीतिश से कहता है कि वे इस बात का प्रचार करे कि मंडल में युवा मोर्चा का पद किसी जनरल जाति (कास्ट) के युवक को ही बनाया जाएगा. कुल 3 मिनट 45 सेकंड के बातचीत में प्रशांत को यह भी कहते सुना जा रहा है कि अगर कोई कुछ भी पूछे तो यह बोल दे कि हम कभी भी अध्यक्ष से मिले ही नही है. समझा जा रहा है कि पैसों का सारा खेल मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष पद के लिए है और प्रशांत बातों बातों में नीतीश को यह दिलासा दे रहा है कि यह पद उसे ही मिलेगा. प्रशांत यह भी कह रहा है कि बहुत जल्दी वह दीपक को ‘शंटÓ कर देगा. ज्ञात हो कि पहले प्रशांत के मनोनयन तथा कमिटी गठन को लेकर भी बवाल मच चुका है. प्रशांत द्वारा अपनी मनमर्जी दिखाते हुए कमिटी की घोषणा कर दी गयी थी, जिसे महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने मान्यता नही दी. उसके बात कई दिनों तक रस्साकस्सी के बात कमिटी में फेरबदल के बाद उस कमिटी को मान्यता दी गयी थी.

संज्ञान में नहीं है मामला : गुंजन

पार्टी के महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि अभीतक उनके संज्ञान में यह मामला नहीं आया है. अगर ऐसी बात है तो पूरी जानकारी लेकर तथ्य के साथ प्रदेश नेतृत्व व जिला प्रभारी को अवगत कराया जाएगा.

फंसाने की साजिश : प्रशांत

इस संबंध में पूछे जाने पर मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार ने कहा कि यह कोई मामला नहीं है. किसी ने उसे फंसाने के उद्देश्य से जान-बुझकर वायरल किया है. ऐसा कोई वाक्या हुआ ही नहीं.

Share this News...