भाजपा गा रही ‘हंसुआ के बियाह में खुरपी के गीत’ सरयू राय से ‘पूछता है अभय अभियान’

जमशेदपुर, 18 सितंबर (रिपोर्टर) : भाजपा नेता अभय सिंह ने आज जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय पर जनता से  मुद्दों पर वादाखिलाफी करने तथा कुछ ‘खास’ लोगों का पैरवीकार बनने का आरोप लगाया. साकची स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने विधायक की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए जनहित के कई मुद्दों पर सवाल किया. हालांकि उनके सवाल व्यक्तिगत मामलों से जुड़े हैं, जिनमें आम जनता के लिये अभी विकराल रुप से खड़े स्वास्थ्य और इलाज संबंधी कोई सवाल नहीं था.
श्री सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद विधायक 86 बस्ती को मालिकाना हक दिलाने की बात पर कुछ नहीं कर रहे हैं. इस मुद्दे पर वे कितनी बार राज्य के मुख्यमंत्री से मिले और मुख्यमंत्री का इस संबंध में क्या दृष्टिकोण था? जो विज्ञप्ति जारी की गई है, उसमें मालिकाना के उक्त एक सवाल के अलावा सिर्फ सोनारी और बर्मामाइंस के जमीन के दो विवादों में खास व्यक्तियों का साथ देने का आरोप लगाते हुए सवाल पूछा गया है.
अपेक्षा थी कि जिला भाजपा कार्यालय में संगठन प्रभारी द्वारा जिले की भीषण स्वास्थ्य और इलाज संबंधी समस्या पर कोई सवाल उठाया जाएगा. क्योंकि आज कोरोना जांच और इलाज के संबंध में एक उच्चस्तरीय टीम का शहर में आगमन हुआ. लोगों की शिकायत है कि कोरोना जांच के नाम पर यहां अंधरगर्दी मची हुई है और गैर कोरोना मरीजों का इलाज बिल्कुल ठप पड़ा हुआ है. संकट की इस घड़ी में जिला भाजपा द्वारा विधायक श्री राय से व्यक्तिगत मुद्दों को लेकर उठाये जा रहे सवाल उस समय के लिये भाजपा की सरकार थी और 25 वर्षों तक उसकी ही पार्टी के विधायक हुआ करते थे. आज के सवाल भाजपा द्वारा ‘हंसुआ के बियाह में खुरपी के गीत साबित हुए. सरयू राय भी भाजपा में थे जिनकी जमीन की बात का इशारा किया गया, वे भी या तो भाजपा में रहे या उसके समर्थक हैं. अभय सिंह उस समय झाविमो में थे, लेकिन भाजपा विरोधी होने के बावजूद कभी उन्होंने ये सब बातें नहीं उठाई. संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव, महामंत्री अनिल मोदी, राकेश सिंह, मीडिया प्रभारी प्रेम झा उपस्थित थे.

chamaktaaina

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *